ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

भदोही डीएम के आदेश पर दफ्तर नहीं पहुंचे कर्मचारी दिए FIR के आदेश

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए योगी सरकार दिन-रात कड़ी मेहनत करने में जुटी है. लेकिन भदोही जिले में तैनात कर्मचारियों को डीएम के आदेश का कोई खौफ नहीं है. दरअसल कुछ कर्मचारी ऐसे हैं जो अपने कर्तव्यों का निष्ठा से पालन नहीं कर रहे हैं और अपनी ड्यूटी से तक नदारद हैं. ऐसे कर्मचारियों पर अब भदोही के जिलाधिकारी ने एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक कलेक्ट्रेट के कार्यालयों में तैनात 6 कर्मचारी कई दिनों से अपने कार्यालय नहीं आ रहे हैं और शासकीय कार्य हेतु इनको कार्यालय आने के लिए बुलाया भी गया. लेकिन उसके बाद भी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं. इसका खुलासा तब हुआ जब एडीएम के द्वारा कार्यालय की उपस्थिति पंजिका का अवलोकन किया गया. जिसके बाद जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने सभी कर्मचारियों पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

इन कर्मचारियों में मंजू श्रीवास्तव, कन्हैया लाल, बेलाल अहमद, आलोक दीक्षित, प्रदीप कुमार सिंह, कन्हैयालाल द्वितीय है. अनुपस्थित कर्मचारियों में 4 कर्मचारी 24 मार्च से अनुपस्थित है जबकि एक 31 मार्च और एक कर्मचारी 3 अप्रैल से अपनी ड्यूटी से अनुपस्थित हैं.उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 21 नए मामले सामने आए हैं. इससे संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 431 हो गए हैं. कुल संख्या में से 32 संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि चार संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है. वहीं, 8671 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है और 459 अन्य लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

Related Articles

Back to top button