ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशबिहारमध्य प्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी की अंगूरी भाभी ने कराया बोल्ड फोटोशूट हो रही वायरल,हुई ट्रोल

टीवी के बेहद मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानी अभिनेत्री शुभांगी आत्रे आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. यूं तो दर्शक उनको हमेशा साड़ी में लिपटे हुए ही देखते हैं. लेकिन एक बार उनकी एक बोल्ड तस्वीरें सामने आई थी. उन्होंने खुद ही वो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी जिसमें साड़ी वाली अंगूरी भाभी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला था. लेकिन चुनौती तब आ गई थी जब अंगूरी भाभी का बदला अंदाज देखकर सभी हैरानी जताने लगे थे. उस तस्वीर में जहां एक तरफ लोग उनकी तारीफें कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स भी मिले थे.

शुभांगी की इस तस्वीर में वो एक सफेद रंग की शर्ट में नजर आई थीं. उसके साथ साथ ब्लैक नेट हॉट पैंट पहन रखा था. शुभांगी बेशक इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. उन्हें काफी तारीफें भी मिल रही थीं लेकिन शर्ट को लेकर शुभांगी को ट्रोल किया गया था.

शुभांगी इससे पहले भी अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती नजर आ चुकी हैं. उनका हॉट अवतार काफी पसंद किया जाता है लेकिन ट्रोल्स की भी कमी नहीं है. हालांकि शुभांगी इन ट्रोल्स की कभी परवाह नहीं करतीं. बोल्ड फोटोशूट के अलावा ‘भाभी जी घर पर हैं’ के सेट से उन्होंने दुल्हन के लिबास में सजी अंगूरी भाभी का लुक शेयर किया था. ये लुक भी खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि इस सीरियल से शिल्पा शिंदे के बाद ‘भाबी जी घर पर हैं’ की जान चली गई थी, लेकिन इस शो को दोबारा टीआरपी की रेस में शामिल करने का क्रेडिट जाता है शुभांगी अत्रे को. शुभांगी ने ना केवल शिल्पा के किरदार को बखूबी संभाला बल्कि दर्शकों का प्यार भी हासिल किया. शिल्पा शिंदे की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंगूरी भाभी के किरदार में उतरना कोई छोटी बात नहीं थी.

Related Articles

Back to top button