ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कृष्णा श्रॉफ ने पोस्ट की तस्वीर भाई टाइगर श्रॉफ ने दिया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ किसी सेलिब्रिटी कम नहीं है। वह जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो वह तेजी से वायरल हो जाती है। कृष्णा ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। इसके अलावा वह अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार उन्होंने अपनी बोल्ड फोटो पोस्ट की है, जिस पर यूजर्स ही नहीं बल्कि उनके भाई टागइर श्रॉफ ने भी रिएक्शन दिया है।

कृष्णा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की है। फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है और मिरर पोज दे रही हैं। तस्वीर को जहां कृष्णा के फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं दिशा पाटनी सहित कई सितारे भी कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। तस्वीर पर कमेंट करते हुए टाइगर ने मंकी इमोजी शेयर की है। टाइगर के कमेंट पर कृष्णा ने किस वाला इमोजी बनाकर रिप्लाई किया है।

कृष्ण श्रॉफ अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो फिट नहीं थी. कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपनी फैट टू फिट जर्नी की एक तस्वीर साझा की है. कृष्णा श्रॉफ लाइम लाइट से जरा दूर ही रहती हैं और उनका कहना है कि वो फिल्मों में नहीं आना चाहती. हालांकि अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते कृष्णा श्रॉफ अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं.

कृष्णा श्रॉफ की निजी जिंदगी की बात करें तो वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से बॉयफ्रेंड के साथ की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.

बता दें कि हाल ही में मीडिया गलियारों में खबरें आई थी कि कृष्णा का उनके बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, कृष्णा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें डिलीट कर दी थी। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गया है। कृष्णा ने एबन के साथ की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। इस तरह दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेजी से फैल गई थी। हालांकि अभी तक कृष्णा ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है।

Related Articles

Back to top button