प्रदेशबिहार

बम विस्फोट से थर्राया पटना का बिहटा इलाका, उड़ गए मकान के परखच्चे

राजधानी से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के एक मकान में आज सुबह अचानक बम विस्फोट हुआ जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बिहटा के तारानगर गांव में अचानक हुए बम विस्फोट से पूरा इलाका दहल गया और इस विस्फोट में मोहम्मद प्याजू का घर पूरी तरह नेस्तनाबूद हो गया। इस घर में मोहम्मद पप्पू नाम का शख्स बम बना रहा था इसी दौरान बम विस्फोट कर गया।

बम विस्फोट का धमाका इतना तेज था कि मोहम्मद प्याजू के घर के जहां परखच्चे उड़ गए, वहीं इस घटना में बम बना रहा मोहम्मद पप्पू भी बुरी तरह से जख्मी हो गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से कई जिंदा बम बरामद हुए हैं साथ ही पास के घर से दो से तीन बोरा बारूद भी मिला है।

पुलिस घटनास्थल की सघन जांच कर रही है साथ ही बम को निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते के साथ साथ फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया है। हालांकि अबतक ये पता नहीं चल सका है कि बम किस लिए बनाया जा रहा था और बम बनाने वाले क्या आतंकी संगठन से जुड़े हैं?  इसकी भी जांच की जा रही है।

पुलिस ने जख्मी पप्पू को हिरासत में ले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। भारी मात्रा में विस्फोटक और बम मिलने से पुलिस भी सकते में है।

Related Articles

Back to top button