Main Slideदेश

जन-संवाद के लिए पीएम आज जयपुर की धरती पर

आज पीएम मोदी जयपुर दौरे पर जायेंगे जहा वे कई सरकारी योजनाओं का शिलान्यास करते हुए एक जन सभा को सम्बोधित करेंगे.गुरुवार को खुद सीएम वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम की तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था की जाँच परख की. अमरूदों के बाग में विशाल पंडाल के बीच बड़ा सा मंच बनाया गया है जैसा से मोदी सुरक्षा व्यवस्था और चाक-चौबंद चौकसी के साथ मोदी के की हर तैयारी कर ली गई है.

बीजेपी नेताओं का जमावड़ा भी यहाँ देखने को मिलेगा. राजस्थान की राजधानी जयपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकारी योजनाओं से लाभ लेने वाले लोगों से जन-संवाद नामक कार्यक्रम के जरिये बात करेंगे . पूरी तरह सरकारी कार्यक्रम करार दिए जाने वाले इस कार्यक्रम में बीजेपी सहयोगी के रूप में शिरकत करने वाली है. इस पर विपक्ष को एतराज है. कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने इसे लेकर कहा है कि यह कार्यक्रम सरकारी पैसे के दुरुपयोग का सबसे बड़ा उदाहरण है.

गहलोत ने कहा है कि भारी बहुमत के अहंकार में डूबी बीजेपी सरकार ने आमजन की कभी सुध नहीं ली, अब चुनाव आए तो सरकारी धन खर्च कर सभा की जा रही है. वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि सियासी लाभ के लिए सरकार सरकारी धन लुटा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की खबर के चलते इस कार्यक्रम में भारी भीड़ होने की उम्मीद की जा रही है 

Related Articles

Back to top button