ASAMLIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशकेरलखबर 50ट्रेंडिगदेशप्रदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बोल्ड वेब सीरीज मस्तराम के दूसरे सीजन में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ होंगे हद से ज्यादा बोल्ड कंटेंट सीन…

देश भर में लॉकडाउन के कारण जहां हर तरह की शूटिंग का काम रुका हुआ तो वहीं अब वेब सीरीज ‘मस्तराम’ के दूसरे सीजन पर काम शुरू हो गया है. सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. पहले सीजन की सफलता के बाद अब फिल्ममेकर दूसरे सीजन में जबरदस्त बोल्ड कंटेंट परोसने की तैयारी में हैं.

प्रोड्यूसर्स चाहते हैं कि पहले सीजन की तरह ही वेब सीरीज के दूसरे सीजन में भी कहानी के साथ खूब एडल्ट सीन्स को जगह दी जाए. इसी प्लान के अनुसार दूसरे सीजन की शूटिंग पर जोर दिया जा रहा है. हालांकि कोरोना वायरस के कारण इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है.

कहानी के एडल्ट सीन्स के साथ ही निर्माताओं ने नए सीजन को भी शूट करने की योजना बनाई है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जाएगा. शो का विषय सेक्स और कामुकता है, जो इसका एक महत्वपूर्ण पहलू है.

सीरीज में लेखक राजाराम की वास्तविक जीवन की कहानी है, जो मस्तराम के किरदार के माध्यम से दिखाई गई है. वहीं स्क्रीन पर उनकी बेस्टसेलर पुस्तकों की कहानियों को भी दिखाया गया है.

पर्दे पर राजाराम/मस्तराम का किरदार निभा रहे अंशुमान झा ने कहा, उनकी कल्ट किताबें एक अभिन्न हिस्सा हैं और शो में किताबों की कहानियां दिखाई जाएंगी.

उनके वास्तविक दुनिया के रिश्ते और उनकी साहित्यिक कल्पनाओं के बीच की लड़ाई को इस सीरीज में दिखाया गया है, यही कारण है कि लोग सीरीज के साथ जुड़े हुए हैं. उनका संघर्ष जारी रहेगा. उसे एक्सप्लोर किया जाएगा.

हालांकि, उन्होंने कहा कि अंतरंग दृश्यों को मार्गदर्शन के अनुसार शूट करना होगा. अंशुमान ने आगे कहा, अंतरंगता बिट्स फिर से विशेषज्ञों द्वारा किया जाएगा और मुझे यकीन है कि निर्माता कोरोना के बाद के समय में निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करेंगे.

उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं अंतरंगता से सावधान रहूंगा. मैं नहीं चाहूंगा कि मेरी प्रेमिका मुझे सिर्फ इसलिए गले नहीं लगाए, क्योंकि मैं सेट पर रहूंगा. हमें सावधान रहना होगा और प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. अभी सुरक्षा प्राथमिकता है. लेकिन यह मुश्किल वक्त भी गुजर जाएगा एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज के सीजन 2 की शूटिंग अगस्त या सितंबर में शुरू होगी.

Related Articles

Back to top button