LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50ट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशबिहारमनोरंजनमहाराष्ट्र

तेजस्वी यादव ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की साथ ही बिहार सरकार से मांग की

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना के राजीव नगर स्थित आवास पर जाकर मुलाकात की. सुशांत के परिजनों से मिलकर तेजस्वी ने संवेदना व्यक्त की. इस संबंध में तेजस्वी ने कहा कि आज सुशांत सिंह के परिवार से हमारी मुलाकात हुई. हम सब लोग को इसका दुख है. देश ने एक अनमोल रत्न खोया है.

Loading...

तेजस्वी ने कहा कि सुशांत बेहद टैलेंटेड और एजुकेटेड थे और बिना किसी गॉडफादर के होते हुए भी उन्होंने जो बॉलीवुड में अपना एक स्पेस बनाया, उसकी जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है.

आरजेडी नेता ने कहा, ”यह जब खबर हमको मिली हम राघोपुर में थे और वापस लौटते रात हो गया था. जब पता चला हमने संपर्क किया परिवार के लोगों से अगले दिन इनको बॉम्बे जाना था तो इस वजह से मुलाकात नहीं हुई. आज तेरहवीं है और आज हम लोग श्रद्धांजलि देने आए हैं.’’

वहीं अभिनेता के आत्महत्या मामले में जांच के संबंध में उन्होंने कहा कि हमारी मांग और चाह है कि राजगीर में जो फिल्म सिटी बन रही है उसका नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर हो. आत्महत्या की जांच के मामले में तेजस्वी ने कहा कि परिवार की जो राय और मांग होगी उसके समर्थन में हम रहेंगे और इसका फेयर इन्वेस्टिगेशन हो, इसकी मांग महाराष्ट्र सरकार से करेंगे. उच्च स्तरीय जांच की जरूरत हो तो जैसा परिवार के लोगों की मांग होगी उसका हमारा पूरा समर्थन रहेगा.

तेजस्वी ने कहा कि लेकिन हम बिहार सरकार और नीतीश कुमार से मांग करते हैं कि राजगीर के फिल्मसिटी का नाम सुशांत सिंह के नाम पर होना चाहिए और ईश्वर से प्राथना है कि उनके आत्मा को शांति मिले. उनके परिवार को बल मिले, मजबूत रहें.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV