Main Slideबड़ी खबर

मौजुदा संकट काल में भारत असाधारण सेवा कर रहे अपने चिकित्सकों को सैल्यूट करता है: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ बहादुरी के साथ अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह कर रहे चिकित्सकों की सराहना की। पीएम ने कहा कि वे खुद अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर दूसरों की रक्षा कर रहे हैं।

Loading...

‘चिकित्सक दिवस’ के मौके पर प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, भारत असाधारण सेवा कर रहे अपने चिकित्सकों को सैल्यूट करता है। कोविड-19 महामारी के खिलाफ हमारे चिकित्सक अग्रिम मोर्चे पर शानदार लड़ाई लड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि एक मां बच्चे को जन्म देती हैं, मगर चिकित्सक उसका पुनर्जन्म सुनिश्चित करता है।

उन्होंने कहा कि वे अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों की जिंदगी बचा रहे हैं। डॉक्टर बीसी राय की जयंती एक जुलाई को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के रूप में मनाया जाता है।

एक जुलाई को ‘चार्टर्ड अकाउंटेंट्स डे’ के तौर पर भी मनाया जाता है।  प्रधानमंत्री ने एक संदेश में स्वस्थ और पारदर्शी अर्थव्यवस्था सुनिश्चित करने को लेकर सनदी लेखाकार (चार्टर्ड एकाउंटेंट) समुदाय की भूमिका की भी सराहना की।

उन्होंने कहा, राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा अमूल्य है। चार्टर्ड अकाउंटेंट्स डे की शुभकामनाएं। टिवटर पर साझा किए गए एक छोटे वीडियो में प्रधानमंत्री ने कहा कि समाज के आर्थिक स्वास्थ की जिम्मेदारी सनदी लेखाकारों के कंधों पर है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV