बिहार

बिहार की जनता की सहानुभूति पाने के लिए भावनात्मक भाषण दिया RJD नेता तेजस्वी यादव ने

बिहार में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में यहां राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और अपने पिता लालू प्रसाद यादव के 15 साल के शासन में हुई गलतियों के लिए बिहार की जनता से माफी मांगी है।

Loading...

राजद नेता ने जनता की सहानुभूति पाने के लिए भावनात्मक भाषण दिया है। उन्होंने कहा, ‘ठीक है 15 साल हम लोग सत्ता में रहे। पर हम तब सरकार नहीं थे हम तो छोटे थे। पर इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया। उन 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।’

तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यदि राज्य की जनता उन्हें एक और मौका देगी तो वे इस बार उन्हें निराश नहीं होने देंगे। उन्होंने जनता से अपील की कि अगर वह एक कदम आगे चलेंगे तो वह खुद चार कदम आगे बढ़ने को तैयार हैं।

इससे पहले गुरुवार को राजद की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव ने सारण में बड़ी राजनीतिक चाल चली। तेजस्वी ने पार्टी के असंतुष्ट नेता और भाई तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय का रुख शांत करने के लिए करिश्मा राय को पार्टी में शामिल किया।

करिश्मा तेजप्रताप की चचेरी साली और चंद्रिका राय की भतीजी हैं। पेशे से डॉक्टर करिश्मा गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष तेजस्वी की मौजूदगी में राजद में शामिल हुईं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV