LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

Vikas Dubey एनकाउंटर :अखिलेश यादव ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर यूपी सरकार को घेरा

कानपुर में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद विपक्ष की तरफ से सवाल उठने लगे हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मुठभेड़ पर सवाल उठाते हुये यूपी सरकार को घेरा है. सपा मुखिया ने ट्वीट कर कहा कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है बल्कि राज खुलने से सरकार पलटने से बच गई है.

Loading...

आपको बता दें कि गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तारी होने के बाद विकास दुबे को यूपी एसटीएफ की टीम उसे कानपुर लेकर आ रही थी, इस बीच जिस गाड़ी में विकास दुबे सवार था, वह पलट गई. इसी दौरान विकास ने भागने की कोशिश की और वो मारा गया.

सपा अध्यक्ष के इस ट्वीट से ये साफ है कि विकास दुबे को संरक्षण देने वालों का अब क्या होगा? अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल उठाये. उन्होंने ट्वीट करते हुये लिखा कि अपराधी का अंत हो गया लेकिन उनको संरक्षण देने वालों का क्या होगा?

यही नहीं यूपी कैडर के आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने 20 घंटे पहले अपने ट्वीट के जरिये विकास दुबे के एनकाउंटर की आशंका जताई थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि विकास दूबे का सरेंडर हो गया.

हो सकता है कल वह UP पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाये. इस तरह विकास दूबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किन्तु मेरी निगाह में असल जरुरत इस कांड से सामने आई UP पुलिस के अन्दर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष/कठोर कार्यवाही करना है.

गौरतलब है कि कानपुर देहात के चौबेपुर थाना क्षेत्र में बिकरू गांव में गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जबरदस्त हमला करते हुये विकास और उसके गैंग ने आठ पुलिसकर्मियों को मार दिया था. इस घटना के बाद से विकास दुबे को यूपी एसटीएफ की टीम समेत तमाम अन्य राज्यों को बी अलर्ट कर दिया गया था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV