दिल्ली एनसीआरप्रदेश

पहले मिथुन चक्रवर्ती के स्टाइल में किया डांस, फिर 5 दुकानों में चोरी; देखिए वीडियो

मिथुन के ‘डिस्को डांसर’ के सिग्नेचर स्टेप पर थिरका चोर और पुलिस को नाचते-नाचते दिया सीधा चैलेंज। दरअसल, पुरानी दिल्ली में चोरों के एक गैंग ने नाचते-नाचते चोरी की घटना को अंजाम दिया। सोचिए जरा, चोरों को इतना भी डर नहीं था कि पुलिस के हत्थे चढ़े तो उनका क्या होगा। वे पूरी मौजमस्ती के साथ गली में घुसे और पहले तो मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइल में डांस किया, फिर चेहरे को रुमाल से ढककर चोरी की। चोरों की ये पूरी हरकत पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

चोरों का डिस्को डांस…वीडियो वायरल
मामला पुरानी दिल्ली का है। जहां लाहौरी गेट के रंग महल की एक गली में कुछ चोर चोरी करने आते हैं। उससे पहले एक चोर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तरह डांस करता है, फिर रुमाल से मुंह छिपाता है। इसके बाद पूरा गैंग एक या दो नहीं बल्कि कई दुकानों में अपना हाथ साफ करते हैं। चोरों की ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ये घटना 11 जून की सुबह 4 बजे की बताई जा रही है।

पहले मिथुन चक्रवर्ती के स्टाइल में किया डांस, फिर 5 दुकानों में चोरी

पांच दुकानों के तोड़े शटर
रंग महल की गली में झूमते हुए एंट्री मारते चोर पहले तो झूमकर नाचे। फिर बड़े ही स्टाइल से चोरी को अंजाम दिया। सामने कैमरा है, यह सब जानने के बाद भी उन्हें किसी का कोई डर नहीं था। फिर चोरों की गैंग ने बारी-बारी से पांच दुकानों के शटर तोड़ दिए और मोबाइल सेट्स, हार्डडिस्क व कैश लेकर फरार हो गए। सुबह जब दुकान के मालिकों ने शटर टूटे हुए देखे, तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक चोरों के इस गैंग का सुराग नहीं मिला है।

Related Articles

Back to top button