बड़ी खबर

महाराष्ट्र में अब मल्टीप्लेक्स में अपने साथ खाने का सामान ले जा सकेंगे दर्शक

देशभर के मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में कई चीजें ले जाने पर प्रतिबंध है और लोगों को मल्टीप्लेक्स में ही बने रेस्टोरेंट्स और फास्ट फूड स्टॉल्स से चीजें खरीदकर खानी पड़ती हैं। मल्टीप्लेक्स में इन चीजों के दाम बाहर से कई गुना ज्यादा होते हैं। लेकिन अगर सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही महाराष्ट्र के लोगों को इससे राहत मिल जाएगी।देशभर के मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में कई चीजें ले जाने पर प्रतिबंध है और लोगों को मल्टीप्लेक्स में ही बने रेस्टोरेंट्स और फास्ट फूड स्टॉल्स से चीजें खरीदकर खानी पड़ती हैं। मल्टीप्लेक्स में इन चीजों के दाम बाहर से कई गुना ज्यादा होते हैं। लेकिन अगर सबकुछ ठीक रहा तो जल्द ही महाराष्ट्र के लोगों को इससे राहत मिल जाएगी।  जानकारी के अनुसार राज्य सरकार इस दिशा में काम कर रही है कि वो फिल्म देखने जाने वाले दर्शकों को राहत देने की तैयारी में है। इसके तहत दर्शक मल्टीप्लेक्स में अपने साथ खाने पीने की चीजें ले जा सकेंगे। यह घोषणा राज्य के फूड एंड सप्लाय मिनिस्टर रविंद चव्हाण ने शुक्रवार को की है।  उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई मल्टीप्लेक्स मालिक दर्शकों को ऐसा करने से रोकेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी उत्पाद पर कीमत में इतना फर्क नहीं हो सकता।  बता दें कि यह घोषणा पुणे में खाद्य पदार्थों के ज्यादा पैसे वसूलने पर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मल्टीप्लेक्स में मारपीट की थी।

जानकारी के अनुसार राज्य सरकार इस दिशा में काम कर रही है कि वो फिल्म देखने जाने वाले दर्शकों को राहत देने की तैयारी में है। इसके तहत दर्शक मल्टीप्लेक्स में अपने साथ खाने पीने की चीजें ले जा सकेंगे। यह घोषणा राज्य के फूड एंड सप्लाय मिनिस्टर रविंद चव्हाण ने शुक्रवार को की है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई मल्टीप्लेक्स मालिक दर्शकों को ऐसा करने से रोकेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी उत्पाद पर कीमत में इतना फर्क नहीं हो सकता।

बता दें कि यह घोषणा पुणे में खाद्य पदार्थों के ज्यादा पैसे वसूलने पर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मल्टीप्लेक्स में मारपीट की थी।

Related Articles

Back to top button