प्रदेशबिहार

तेजस्वी का तंज-अब गिरिराज के साथ मिलकर साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे हमारे ‘चाचा’

पिछले कई महीनों से बिहार एनडीए में चल रही खींचतान के बीच सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह के बीच मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसा और ट्वीट कर लिखा कि अब नीतीश कुमार अपने पसंदीदा साथी गिरिराज सिंह के साथ मिलकर सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई तेज कर देंगे।

Loading...

तेजस्वी ने अपने  ट्वीट में लिखा कि ‘अमित शाह के साथ डिनर करने के बाद नीतीश कुमार ने अपने पसंदीदा साथी गिरिराज सिंह एंड कंपनी के साथ मिलकर महिलाओं के प्रति बढ़े अपराध, भ्रष्टाचार और बीते एक साल में उजागर हुए पांच हजार के घोटाले का जिक्र किए बिना सांप्रदायिकता के खिलाफ लड़ाई तेज कर दी है।’

बता दें कि बीते दिनों गिरिराज सिंह द्वारा नवादा की जेल में दंगे के आरोपी से मुलाकात और राज्य सरकार के खिलाफ बयानबाजी के से नीतीश कुमार नाराज हो गये थे। इसके अलावा नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वाले को छोड़ेंगे नहीं।

इसे लेकर ही तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार की प्रतिबद्धता को लेकर तंज कसा है। इससे पहले कई मौकों पर नीतीश कुमार सांप्रदायिकता को लेकर बीजेपी को चेताते रहे हैं। चाहे भागलपुर कांड हो या समस्तीपुर कांड हो, हर बार नीतीश कुमार ने कहा था कि सामाजिक सद्भाव बिगड़ने नहीं देंगे।

गुरुवार को पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नीतीश कुमार से मुलाकात की और दोनों ने सुबह का नाश्ता साथ किया और फिर रात का भोजन भी साथ खाया। इस मुलाकात के बाद उन अटकलों पर विराम लग गया है, जिसमें कहा जा रहा था कि नीतीश कुमार एक बार फिर से एनडीए गठबंधन से अलग हो सकते हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV