LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को मिली जान से मारने की धमकी

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को एक पाकिस्तानी नंबर से फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी भरे फ़ोन कॉल आने के बाद बीजेपी सांसद ने उन्नाव के एसपी को पत्र लिखकर शिकायत की है.

सांसद के मुताबिक उन्‍हें सोमवार को शाम 04.24 बजे और दोबारा 04.26 बजे पाकिस्तान के नंबर (+923151225989) से फोन कर धमकाया गया.

फोन करने वाले शख्स ने कहा कि वह उनका घर बम से उड़ा देगा. सांसद ने कोतवाली में धमकी देने वाले अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि 923151225989 नंबर से उनके मोबाइल पर फोन करने वाले ने कहा तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है.

Image

दस दिन के अंदर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को जान से मार देंगे. मेरे मुजाहिदीनों की तुम पर 24 घंटे नजर है जो मौका मिलते ही तुम्हें भगवान के पास भेज देंगे. तुम्हारे कार्यक्रम की जानकारी हमारे लोगों को रहती है.

सांसद ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि धमकी देने वाले ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं का भी नाम लिया.

Image

वहीं, अभद्रता करने के साथ और भी गलत बातें सुनाई. अपने शिकायती खत में साक्षी महाराज ने धमकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत के नाम से धमकी भरी बातों का जिक्र किया. वहीं, गजवा ए हिंद के नाम से हिंदुस्तान में इस्लाम परचम लहराने की बात की गई.

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब सांसद साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले 2017 और 2018 में भी साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

Related Articles

Back to top button