LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर खूब बरसे

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दिल दहला घटना सामने आई है. जिले के एक गांव में 13 साल की एक लड़की की रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया उप्र के लखीमपुर खीरी में एक बेबस किशोरी से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना है. भाजपाकाल में उप्र की बच्चियों व नारियों का उत्पीड़न चरम पर है. बलात्कार, अपहरण, अपराध व हत्याओं के मामले में भाजपा सरकार प्रश्रयकारी क्यों बन रही है?

दरअसल लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव की रहने वाली 13 साल की मासूम बच्ची 14 अगस्त को दोपहर करीब एक बजे अपने घर से शौच के लिए खेत गई थी.

जहां गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है. हालांकि इस रिपोर्ट में आंख फोड़ने और जीभ काटने की बात नहीं है.

एसपी खीरी सतेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है तो उसी आधार पर मुकदमे में बलात्कार की धारा में तामीम कर दोषियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जा रही है.

एसपी ने बताया कि लड़की की आंखें नहीं फोड़ी गई हैं. गन्ने की बधाई लगने से आंखों में घाव हो गया है. मामले में दोषियों खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button