Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

जेल में बाहुबली अतीक के बैरक से मिला मोबाइल, दर्ज होगा मुकदमा

बागपत जिला जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद अब प्रदेश सरकार हर जेल को लेकर बेहद गंभीर है। देवरिया जिला जेल में आज सुबह छापा मारा गया। इसमें जिला व पुलिस प्रशासन को बड़ी सफलता मिली। देवरिया जिला जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की बैरक से मोबाइल फोन के साथ ही कई सिम कार्ड व पेन ड्राइव मिली है। डीएम ने इस मामले में जेल अधीक्षक को मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी सुजीत कुमार व एसपी रोहन पी कनय के नेतृत्व में पुलिस व प्रशासन की टीम ने छापेमारी की। बाहुबली अतीक अहमद के बैरक से एक मोबाइल सिम कार्ड, कंप्यूटर में लगाए जाने वाले चार पैन ड्राइव बरामद हुए हैं। इसके साथ ही अन्य बैरकों से एक मोबाइल, तीन मोबाइल सिम कार्ड, चाकू व अन्य संदिग्ध सामान बरामद हुए है। साढ़े तीन घंटे चली तलाशी से अफरा-तफरी मची रही। जिलाधिकारी ने जेल अधीक्षक को इस मामले में मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया है।

देवरिया जिला जेल में बाहुबली नेता अतीक अहमद, जिला पंचायत अध्यक्ष रामप्रवेश यादव के साथ शातिर बदमाश मुलायम यादव समेत कई बड़े अपराधी बंद है। इससे पहले आए दिन इस जेल से मोबाइल के जरिये बात होने की सूचना मिलती रहती है। जिलाधिकारी सुजीत कुमार व एसपी पुलिस कर्मियों के साथ जेल पहुंच गए और एक-एक बैरक की सघन तलाशी ली गई। अतीक अहमद के बैरक से जियो कंपनी का एक सिम कार्ड, चार पैन ड्राइव बरामद हुए। अन्य बैरक से एक मोबाइल, तीन सिम कार्ड, चाकू, कैंची समेत अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं। पहली बार जेल में तलाशी के लिए सीढ़ी तक का इस्तेमाल किया गया।

जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने बताया कि अतीक के बैरक से सिम कार्ड, पैन ड्राइव बरामद हुए हैं। जबकि अन्य बैरक से मोबाइल, सिम कार्ड व अन्य सामान बरामद हुए हैं। मुकदमा दर्ज कराने के लिए जेल अधीक्षक को निर्देश दिया गया है।

इससे पहले भी बीती सात मार्च को अतीक अहमद के बैरक से मोबाइल फोन तथा चाकू बरामद किया गया था। इलाहाबाद के फूलपुर संसदीय क्षेत्र के उप चुनाव में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में उतरे माफिया अतीक अहमद के पास जेल में भी मोबाइल सुविधा है। नैनी के इंस्टीट्यूट में बवाल के मामले में देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद की बैरक की तलाशी ली गई तो कई आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं।  

Related Articles

Back to top button