LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी अपनी चुपी

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. सुशांत के परिवार ने भी रिया और उनके परिवार समेत 6 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सीबीआई केस की जांच में जुटी है. इन सब आरोपों के बाद लगातार लोगों की निगाहें रिया की तरफ हैं. इस बीच रिया ने पहली बार सुशांत को लेकर किसी तरह का बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देने के साथ सुशांत की लाइफ के बारे में बताया है.

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती एक निजी चैनल से पहली बार इस मामले पर बातचीत की. उन्होंने इस बातचीत के दौरान बताया कि सुशांत किस तरह की लाइफ जीते थे.

सुशांत के परिवार ने जो पैसों को लेकर रिया पर आरोप लगाए हैं. उन आरोपों को खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत हमेशा से किंग साइज लाइफ जीता था. मेरे साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह थाईलैंड ट्रिप पर गया था, जहां उसने 6 लड़कों पर 70 लाख रुपये खर्च किए थे.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में पटना में रिया चक्रवर्ती पर मामला दर्ज,  मुंबई पहुंची पटना पुलिस | Filmynism

यूरोप ट्रिप का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि जब हम यूरोप के ट्रिप पर जा रहे थे तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है. उसके लिए वो एक दवाई लेता है, जिसका नाम मोडाफिनिल है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली, क्योंकि वो दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी.

इस इंटरव्यू ने रिया ने अपने भाई को यूरोप क्यों ले गई? यूरोप टूर में क्या कुछ हुआ? इस सवालों को पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया. उन्होंने बताया कि हम पेरिस में लैंड हुए, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला. उन्होंने कहा मैं ये देखकर थोड़ी परेशान हुईं, क्योंकि मैं काफी एक्साइटेड थी. मैं चाहती थी कि उसकी फनसाइड देख सकूं, क्योंकि यहां वो आराम से सड़कों पर धूम सकता है, जो भारत में नहीं कर सकता था.

र‍िया चक्रवर्ती के खि‍लाफ दर्ज FIR ने खोला सुशांत सिंह राजपूत की मौत का  राज! - actor sushant singh rajput death murder suicide riya chakravarti  blackmailing conspiracy money fir mumbai police crime -

लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वो खुश थे, फिर जब इटली में पहुंचे, जहां हमारे कमरे में एक अजीब अतरंगी सा स्ट्रक्चर था. रिया ने बताया कि कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है. रिया बोलीं कि तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस: SC रिया चक्रवर्ती की याचिका पर आज सुनाएगा  फैसला - Sushant singh rajput death case sc to announce decision tomorrow on  rhea chakraborty plea -

रिया ने बताया कि साल 2013 में उनके ऐसा हुआ था. जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीज़ें शुरू हुई थीं. तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है, उन्होंने ही दवाई के बारे में बताया था.

इस दौरान उन्होंने शोविक-सुशांत में बॉन्डिंग की बातों के साथ रियेलिटिक्स नाम की कंपनी पर भी बात की. रिया ने बताया कि ये सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था, इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे. इसके लिए तीनों को 33-33% देने थे, मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे. रिया ने दो टूक कहा कि मेरे ऊपर आज आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन हम कपल की तरह रहते थे.

Related Articles

Back to top button