LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कंगना रनौत के पोस्टर पर चप्पल फेंकने वाली महिला को शिल्पा शिंदे ने सुनाई खरी खोटी

बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर उन महिलाओं को लताड़ लगाई है जो कंगना रनौत को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं और उनके पोस्टर पर चप्पल से मार रही थीं. शिल्पा ने उन औरतों को लेकर कहा है कि औरत ही औरत की दुश्मन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पहले नेपोटिज़्म की बहस को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. ऐसे में मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताकर अब लोग उनपर हमला भी कर रहे हैं. दरअसल मुंबई और संजय राउत विवाद को देखते हुए कंगना के खिलाफ कई लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी लिख रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो में कुछ औरतें प्रदर्शन के दौरान कंगना के पोस्टर पर चप्पल मार रही थीं. जिसके बाद अब शिल्पा ने इन औरतों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है.

https://www.instagram.com/p/CEypXZGAyhK/

उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा औरत ही औरत की दुश्मन. इन महिलाओं को कितने पैसे मिले ये शर्मनाक काम करने के लिए? घर में ये ही महिलाएं अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का फ्रस्टेशन इस पोस्टर से निकाल रही हैं.शिल्पा शिंदे, जो फिल्मिस्तान के कॉमेडी शो का हिस्सा थीं, उन्होंने अपने प्रीमियर से पहले ही शो छोड़ दिया. उन्हें लंबे समय तक काम करने और सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर दिक्तत थी.

Related Articles

Back to top button