Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

फिल्म स्टार जैकी श्रॉफ ने खोली लखनऊ ट्रैफिक पुलिस की पोल, क्लियर कराया ट्रैफिक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ अब फिल्म शूटिंग का हब बन गई है। इन दिनों यहां पर तेलुगु फिल्म की रीमेक प्रस्थानम की शूटिंग चल रही है। इसके कारण कई जगह पर लोगों की भीड़ के कारण जाम भी लग जाता है। इसके कारण ट्रैफिक जाम हो जाता है। पुलिस के इस काम में फेल होने पर कल फिल्म स्टार जैकी श्रॉफ को भी सड़क पर उतरना पड़ा।

Loading...

जाम में फंसे जैकी श्रॉफ को इस दौरान गाड़ी से उतरकर खुद ट्रैफिक क्लियर कराया। फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने ट्विटर पर एक विडियो क्लिप शेयर की है जिसमें वह अपनी गाड़ी से उतरकर लखनऊ में ट्रैफिक क्लियर कराते दिख रहे हैं।

फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग करने जैकी पुराने लखनऊ के रुमी दरवाजा इलाके में गए थे। जहां वह ट्रैफिक जाम में फंस गए. इस दौरान उन्होंने खुद गाड़ी से उतरकर रास्ता क्लियर कराया। इस विडियो की रिकॉर्डिंग शायद उन्हीं की गाड़ी में बैठे किसी शख्स ने की है। वहीं रास्ता क्लियर होने के बाद जैकी गाड़ी में वापस बैठकर होटल चले गए।

जैकी लखनऊ में फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म प्रस्थानम तेलुगु फिल्म का रीमेक है। संजय दत्त प्रोडक्शन की इस फिल्म को देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी प्रस्थानम का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, इस फिल्म में संजय दत्त का दमदार डायलॉग सुनने को मिलता है।

फिल्म के मोशन पोस्टर में संजय दत्त कुर्ता-धोती में दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में खेत-खलिहान नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में संजय का बैक लुक देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही इस फिल्म में एक दमदार डायलॉग सुनाई दे रहा है, जिसमें संजय कह रहे हैं हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत। फिल्म तेलुगु सुपरहिट फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है।  

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV