LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

सीतापुर : नाबालिग से गैंगरेप के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक सप्ताह पहले नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

वहीं मामले के अन्य आरोपियों में से 4 अभी भी फरार हैं. इमलिया सुल्तानपुर गांव का ये मामला सोमवार को तब सामने आया जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने इस कुकृत्य का वीडियो मोबाइल पर बनाया था और धमकी दी थी कि यदि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे.

सीतापुर / नाबालिग से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल, एक  गिरफ्तार - lifeberrys.com हिंदी

पुलिस ने कहा कि घटना 7 सितंबर को हुई थी. लड़की जब बाजार से घर लौट रही थी, तब पास के गांव के दो युवक शीबू और नाजिम उसे घसीटते हुए एक गन्ने के खेत में ले गए. वहां तीन और लोग इंतजार कर रहे थे. इन पांचों ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया और सोमवार को शीबू को गिरफ्तार कर लिया गया.

सीतापुर: नाबालिग से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर  किया वायरल | sitapur - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार,  लेटेस्ट-ब्रेकिंग ...

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह और एडिशनल एसपी राजीव दीक्षित ने एहतियात के तौर पर गांव का दौरा किया. घटना के कारण उपजे तनाव के चलते गांव में पुलिस बल भी तैनात किया गया है. एसपी ने कहा हम बाकी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें कड़ी सजा मिले. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है

Related Articles

Back to top button