LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : मेरठ में एक महिला के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. फोन कॉल से शुरू हुई दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई, जिसके बाद महिला प्रेमी से मिलने गई थी. इसी दौरान प्रेमी ने कार में अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र की है. जहां एक अस्पताल के गायनिक वार्ड में काम करने वाली महिला की दोस्ती फोन पर एक युवक के साथ हुई. बातों का सिलसिला प्रेम प्रसंग में तब्दील हो गया. जिसके बाद महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची. मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र से प्रेमी ने उसे कार में बिठाया. इसके बाद कार में सवार दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने महिला को सुनसान रास्ते पर छोड़ दिया.

Molestation of female hospital worker In Meerut

महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए. पुलिस ने आनन-फानन में कॉल डिटेल के जरिए महिला के प्रेमी को तलाशा. पुलिस ने अबतक इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया गया है. कार पर एक न्यूज पोर्टल का लोगो भी लगा है और चैनल की आईडी भी कार से मिली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

Related Articles

Back to top button