LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

मुख्‍तार अंसारी के बेटे के खिलाफ महानगर थाने में एक FIR दर्ज घोषित किया गया इनामिया बदमाश

बाहुबली मुख़्तार अंसारी और उसके करीबी गुर्गों व रिश्तेदारों पर जारी ताबड़तोड़ कार्रवाई के साथ ही लखनऊ पुलिस ने अब उसके दोनों बेटों पर भी शिकंजा कास दिया है.

लखनऊ पुलिस ने मुख़्तार के दोनों बीट अब्बास अंसारी और उमर अंसारी को इनामिया बदमाश घोषित किया है. दोनों के ऊपर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. जल्द ही दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर उनकी गिरफ़्तारी की जाएगी.

 लखनऊ. बाहुबली मुख़्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) और उसके करीबी गुर्गों व रिश्तेदारों पर जारी ताबड़तोड़ कार्रवाई के साथ ही लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने अब उसके दोनों बेटों पर भी शिकंजा कास दिया है. लखनऊ पुलिस ने मुख़्तार के दोनों बीट अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) और उमर अंसारी (Umar Ansari) को इनामिया बदमाश घोषित किया है. दोनों के ऊपर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. जल्द ही दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर उनकी गिरफ़्तारी की जाएगी. (Source: Social Media)

लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि वारंट व इनाम की कार्रवाई सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण के मामले में दर्ज मुकदमे में की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में गैर जमानती वारंट के लिए प्रार्थना पत्र कोर्ट में दिया गया है.

 लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि वारंट व इनाम की कार्रवाई सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण के मामले में दर्ज मुकदमे में की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में गैर जमानती वारंट के लिए प्रार्थना पत्र कोर्ट में दिया गया है. बता दें कि इस मामले में जियामऊ के लेखपाल सुरजन लाल ने मुख्तार अंसारी और उनके बेटे उमर व अब्बास के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में जालसाजी, साजिश रचने, जमीन पर अवैध कब्जा करने के आरोप में केस दर्ज कराया था. साथ ही 27 अगस्त जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मुख़्तार के दोनों बेटे के नाम से बनी करोड़ों के दो टावर को जमींदोज कर दिया गया था. (Source: Social Media)

बता दें कि इस मामले में जियामऊ के लेखपाल सुरजन लाल ने मुख्तार अंसारी और उनके बेटे उमर व अब्बास के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में जालसाजी, साजिश रचने, जमीन पर अवैध कब्जा करने के आरोप में केस दर्ज कराया था. साथ ही 27 अगस्त जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मुख़्तार के दोनों बेटे के नाम से बनी करोड़ों के दो टावर को जमींदोज कर दिया गया था.

 बड़े बेटे अब्बास के खिलाफ महानगर थाने में भी एक एफआईआर दर्ज है. धोखाधड़ी से असलहा लाइसेंस और हथियार खरीदने का आरोप है. धोखाधड़ी के इस मामले में हाईकोर्ट से अब्बास अग्रिम जमानत पर है. बता दें अब्बास अंसारी अंतरराष्ट्रीय स्तर का शूटर रहा है (Source: News18)

बड़े बेटे अब्बास के खिलाफ महानगर थाने में भी एक एफआईआर दर्ज है. धोखाधड़ी से असलहा लाइसेंस और हथियार खरीदने का आरोप है. धोखाधड़ी के इस मामले में हाईकोर्ट से अब्बास अग्रिम जमानत पर है. बता दें अब्बास अंसारी अंतरराष्ट्रीय स्तर का शूटर रहा है

 अब्बास सक्रिय खिलाड़ी हैं और निशानेबाजी प्रतियोगिता में तीन बार नेशनल चैंपियन रहे हैं। जनवरी-फरवरी 2012 में राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में उन्होंने जूनियर स्कीट गोल्ड मैडल जीता. (Source: Social Media)

अब्बास सक्रिय खिलाड़ी हैं और निशानेबाजी प्रतियोगिता में तीन बार नेशनल चैंपियन रहे हैं। जनवरी-फरवरी 2012 में राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में उन्होंने जूनियर स्कीट गोल्ड मैडल जीता.

Related Articles

Back to top button