उत्तराखंडप्रदेश

देश के लिए खतरनाक है मोदी सरकार की रक्षा नीति

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण ने बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने मोदी सरकार पर राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी के चौकीदार नहीं भागीदार वाले बयान पर मुहर लगार्इ है।

Loading...

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहा पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा के साथ मजाक किया है। वहीं, उन्होंने पीएम के बेरोजगारी पर दिए गए बयानों की निंदा की। उनका कहना है कि अपनी आमदनी बढ़ाई, लेकिन वादा नहीं निभाया। 

इतना ही नहीं अनुग्रहण नारायण ने बीजेपी के सबका साथ सबका विकास नारे पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजतक किसी का भी विकास नहीं हुआ है। उन्होंने मोदी सरकार की रक्षा नीति को देश के लिए खतरनाक बताते हुए कहा कि वे बिना किसी एजेंडे के काम कर रही है और गोपनीयता की बात कहकर घोटालों को अंजाम दे रही है। 

वहीं, एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र है, सबको अपनी बात कहने का मौका दिया गया है। कांग्रेस में कोर्इ गुटबाजी नहीं है, मिल जुल कर सब ठीक कर लिया जाएगा। 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV