Main Slideदेश

चिदंबरम: ‘भाजपा मुक्त’ होगा भारत

नई दिल्ली : पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा प्रहार किया है. जहां उन्होंने भाजपा को जड़ से उखाड़ने की बात कही है. चिदंबरम ने कहा है कि भारत ‘कांग्रेस मुक्त’ नहीं बल्कि ‘भाजपा मुक्त’ होगा. पी चिदंबरम ने इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भाजपा के कांग्रेस मुक्त दुष्प्रचार के झांसे में भी नहीं आने का आह्वान किया. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम आगामी 2019 चुनाव की रणनीति भी बनाते हुए दिखें. 

देश के प्रथम पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरू और प्रथम महिला पीएम इंदिरा गांधी पर बात करते हुए चिदंबरम ने कहा कि कांग्रेस के लिए एक समय ऐसा था, जब नेहरू और इंदिरा के नाम पर ही लाखों लोग मतदान केंद्र पर पहुंच जाते थे और कांग्रेस को वोट देते थे. 2019 चुनाव की नजदीकी को देखते हुए चिदंबरम ने कहा कि अब मतदान केंद्र वार चुनाव हो गया है, इसलिए हमें हर मतदान केंद्र पर मौजूद रहना होगा.

चिदंबरम ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चेताते हुए कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की जरूरत है क्योंकि चुनाव अब उस स्तर पर लड़े जाते हैं. बता दे कि चिदंबरम ने‘शक्ति परियोजना’ के शुभारंभ के बाद यह बात कही. 

Related Articles

Back to top button