LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पत्नी प्रियंका रैना के साथ कपिल के सेट पर पहुंचे सुरेश रैना

क्रिकेट की दुनिया से दूर सुरेश रैना ने अब द कपिल शर्मा शो पर दस्तक दी है. क्रिकेटर अपनी पत्नी प्रियंका रैना संग पहली बार कपिल के शो पर पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों सुरेश और प्रियंका ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं कपिल ने भी दोनों का शुक्रिया अदा किया है. वायरल फोटोज को देख समझ आ रहा है कि इस खूबसूरत कपल ने कपिल के शो पर काफी एन्जॉय किया है.

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर कर कपिल शर्मा की जमकर तारीफ की है. उनके मुताबिक, कॉमेडियन हमेशा से ही बेस्ट होस्ट रहे हैं और उनके साथ समय बितना हमेशा अच्छा रहा है. वे लिखते हैं- कितना बेहतरीन शो है ये, हमेशा की तरह कपिल लाजवाब होस्ट रहे हैं. पूरी टीम ने इस शूट को काफी मजेदार बना दिया. हमें यहां बुलाने के लिए आप सभी का शुक्रिया.

कपिल शर्मा संग सुरेश रैना और प्रियंका रैना

रैना की पत्नी प्रियंका ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने लिखा था- मेरे लिए और रैना के लिए ये बेहतरीन अनुभव था. मैं बहुत खुश हूं. कपिल, अर्चना, कृष्णा,सभी का दिल से शुक्रिया.

https://twitter.com/ImRaina/status/1321092258679169024?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1321092258679169024%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.aajtak.in%2Fentertainment%2Ftelevision%2Fstory%2Fkapil-sharma-show-suresh-raina-priyanka-on-the-set-pics-going-viral-tmov-1153337-2020-10-29

कपिल ने भी प्रियंका की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था- इन शब्दों के लिए शुक्रिया भाभी, हमें भी बहुत मजा आया. सुरेश पाजी पूरे समय हंसते रहे. अपने बच्चों को मेरा प्यार दीजिएगा. वैसे मालूम चला है कि सुरेश रैना, कपिल के सेट पर अकेले नहीं आए थे. बल्कि वे कपिल की बेटी अनायरा के लिए कई तोहफे भी लाए थे. रैना का वो अंदाज कपिल का दिल छू गया और उन्होंने शो के दौरान दोनों रैना और प्रियंका का शुक्रिया अदा किया.

वैसे रैना वाले एपिसोड का सभी को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि क्रिकेटर से उनके करियर से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनने में सभी को बहुत मजा आता है. बताया जा रहा है कि इस बार भी रैना कई ऐसे खुलासे करेंगे जो जान सभी हैरान रह जाएंगे. इससे पहले भी रैना, कपिल के शो पर आ चुके हैं. उस समय वे शिखर धवन और हार्दिक पांड्या संग आए थे. तब भी उस एपिसोड में कई साथी क्रिकेटर्स की पोल खोली गई थी.

Related Articles

Back to top button