Main Slideदेश

इन मुद्दों को लेकर राहुल की अध्यक्षता में हो रही हैं CWC की बैठक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में आज एक बार फिर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक चल रही है. कांग्रेस के बड़े से बड़े नेता इस मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंचे है. हालांकि कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी मीटिंग में शामिल नहीं हो सकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्वास्थ संबंधित समस्याओं के चलते सोनिया गांधी बैठक में हिस्सा नहीं ले सकी है. इस बैठक में कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए कई मुद्दों पर चर्चा कर सकती है. 

Loading...

बता दे कि पहले कार्यसमिति की बैठक छह महीने और साल भर में एक बार होती थी. लेकिन इस बार 15 दिनों के भीतर यह मीटिंग दूसरी बार हो रही है. इससे पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक गत माह में 22 जुलाई को हुई थी. जहां राहुल ने पहली बार बैठक की अध्यक्षता की थी. 

बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद, अशोक गहलोत और कार्यसमिति की सभी सदस्य उपस्थित है. इस बैठक में कांग्रेस आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए सरकार के ख़िलाफ़ अपनी रणनीति बना सकती है. 22 जुलाई को हुई बैठक में भी यह देखने को मिला था. तब सिनोया गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. साथ ही कांग्रेस राफेल डील, मॉब लिंचिंग, असम राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और एलपीजी सहित आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ने जैसे गंभीर मुद्दों पर भी चर्चा कर सकती है. 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV