प्रदेशबिहार

हेलिकॉप्टर की यात्रा से डर क्यों लगता है: CM नीतीश कुमार

 पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि वो हेलिकॉप्टर से यात्रा मजबूरी में करते हैं। उनका मानना है कि हेलिकॉप्टर सबसे ख़राब सवारी है। एेसा  नीतीश कुमार ने रविवार को आयोजित ग्रामीण कार्य विभाग के एक कार्यक्रम के तहत बताया। उनके अनुसार मजबूरी में उन्हें हेलिकॉप्टर से यात्रा करनी पड़ती है।

Loading...

रविवार को ग्रामीण कार्य विभाग के एक कार्यक्रम में भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि वो सड़क मार्ग से राज्य के अंदर यात्रा करना बेहतर समझते हैं क्योंकि इससे उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती, उन्हें अच्छा लगता है। उनके अनुसार हेलिकॉप्टर से यात्रा करना उनकी मजबूरी है।

 नीतीश ने हेलिकॉप्टर से यात्रा से बचने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि इसके पीछे मौसम सबसे बड़ी वजह है । ख़राब मौसम में हेलीकॉप्टर इतना ऊपर-नीचे होता रहता है जिससे एक डर बना रहता है। नीतीश ने बताया कि बिहार के अधिकांश अधिकारी भी इसी कारण से हेलिकॉप्टर की यात्रा करने से बचते हैं। कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने बार-बार विभाग के अधिकारियों को ग्रामीण सड़कों के रखरखाव पर ध्यान देने की नसीहत दी और कहा कि सड़क के निर्माण से ज़्यादा ध्यान उसके रखरखाव पर दिया जाना चाहिए।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close