LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर के गुपकार गुट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया बयान कहा। ..

जम्मू-कश्मीर के गुपकार गुट पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हमलावर है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जम्मू कश्मीर के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी का जो दोहरा रवैया है. वो राष्ट्रीय एकता के साथ खिलवाड़ है. उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि कांग्रेस ने हमेशा राष्ट्रीय अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस उनका साथ दिया है, जिन्होंने अलगाव को बढ़ावा देते है. जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर ये चेहरा सामने आया है. जम्मू कश्मीर मे धारा 370 छल से लागू करके कांग्रेस मे ना सिर्फ अलगाववाद को बल दिया बल्कि आतंक को भी बढ़ावा दिया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी ने धारा 370 और 35A हटाकर, एक भारत श्रेष्ठ भारत को बताना दिया है. धारा 370 को हटाने के बाद वहां की कोई पार्टियों ने मिलकर गुपकार समझौता किया है, जिसमें कांग्रेस भी शामिल है. पी चिदम्बरम, गुलाम नबी इसका सपोर्ट करते हैं.

वहीं, आजतक से बातचीत में शहनवाज हुसैन ने कहा कि गुपकार गैंग का जम्मू कश्मीर के अंदर बड़ा सांठगांठ इस वक्त चल रहा है. गुपकार गैंग कैसे चुनाव जीते, इसकी योजना में कई लोग लगे हैं. इसमें चीन दखल दे यह गुपकार गैंग के नेता कहते हैं. पाकिस्तान से बातचीत हो यह गुपकार गैंग की महबूबा कहती हैं. भारत का तिरंगा न कोई उठाये ये गुपकार गैंग कहता हैं.

शहनवाज हुसैन ने कहा कि यह नहीं चलेगा, तुम मुझे चाहो न चाहो कोई बात नहीं, तुम पाकिस्तान को चाहोगी तो मुश्किल होगी. पाक परस्ती जम्मू कश्मीर में नहीं चलेगी. यह बड़ी घटना है, क्योंकि चुनाव का ऐलान हो चुका है. बीजेपी इससे डरने वाली नहीं है. पूरे जम्मू कश्मीर के अंदर कमल खिलेगा, घाटी में भी कमल खिलेगा.

शहनवाज हुसैन ने कहा कि इस बार वहां के लोग देख चुके हैं कि यह गुपकार गैंग जो है यह कुछ लोगों की संस्था है जो अपने लिए जीती है, जिसके पर्दे के पीछे कांग्रेस है. कांग्रेस चाहे जितना बचने की कोशिश करें, इन सबके पीछे कांग्रेस है और कांग्रेस गुपकार गैंग को बढ़ा रही है और उसको आतंकियों का भी समर्थन मिल रहा है.

Related Articles

Back to top button