LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

लखनऊ हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में युवक की गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सपा नेता के फ्लैट पर युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बारे में शनिवार सुबह पता चला. सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में हत्या का मामला सामने आया है. फ्लैट में राकेश नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है.

हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात की वारदात बताई जा रही है. बर्थडे पार्टी के दौरान फ्लैट में गोली चली थी. बहरहाल, हत्या के पीछे की वजह के बारे में पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अमित यादव शाहजहांपुर से सपा एमएलसी हैं.

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद युवक को फौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से तनाव का माहौल है. मामले की जांच के लिए पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

लखनऊः सपा एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या, बर्थडे पर चली गोली - LUCKNOW  FIRING IN FLAT OWNED BY SAMAJWADI MLC DEAD - AajTak

फिलहाल, लखनऊ पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में तमाम एंगल से जांच कर रही है. मसलन घटना के वक्त एमएलसी मौके पर मौजूद थे या नहीं. बर्थडे पार्टी में बंदूक कैसे पहुंच गई. किसी वजह से फायरिंग हुई.

Related Articles

Back to top button