LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

OnePlus 7 Pro यूज़र्स के लिए खुश खबरि आया नया अपडेट

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro यूज़र्स के लिए नया अपडेट आया है. हाल ही में इन स्मार्टफ़ोन यूज़र्स के लिए Oxygen OS 11 का अपडेट दिया गया था. नया सॉफ़्टवेयर एक तरह से परफ़ॉर्मेंस इंप्रूवमेंट करने के लिए लाया गया है.

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro का ये अपडेट Oxygen 10.3.7 वर्जन का है. ये OTA अपडेट है और इसके साथ नवंबर महीने का सिक्योरिटी पैच भी शामिल है.

इस अपडेट के बाद फ़ोन की कुछ समस्याएँ भी ठीक होंगी. कुछ यूज़र्स के साथ फ़ोन ऐप यूज करने पर स्क्रीन फ़्लैश की इश्यू थी जो इस अपडेट के साथ ठीक किया गया है.

OnePlus का ये अपडेट कुछ चरणों में सभी यूज़र्स को दिया जाएगा . अगर आपके पास ये अपडेट नहीं आया है तो आप थोड़ा इंतज़ार कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक़ ये अपडेट स्टेटस बार में मिस टच को भी ठीक कर देगा.

जैसा ही हमने ऊपर बताया ये OTA अपडेट है, इसलिए आपको इसे अलग से डाउनलोड करने की ज़रूरत नहीं है. सेटिंग्स में जा कर सॉफ़्टवेयर अपडेट सर्च करके आप इसे डाउनलोड करके अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर सकते हैं.

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की बात करें तो ये दोनों पिछले साल के फ़्लैगशिप सीरीज़ के स्मार्टफोन्स हैं. फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर दिया गया है.

OnePlus 7 Pro की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले दी गई है. ये AMOLED पैनल है और इसके साथ 90Hz रिफ़्रेश रेट का सपोर्ट भी दिया गया है.

Related Articles

Back to top button