Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजनमहाराष्ट्र

53 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित दिखती हैं 30 साल की, खुद अभिनेत्री ने बताए अपने ब्यूटी सीक्रेट्स :-

माधुरी दीक्षित कहती हैं कि, स्किन को सुंदर और हेल्दी रखने के लिए उसकी देखभाल बाहरी स्तर पर भी करनी चाहिए और भीतर से भी। माधुरी के मुताबिक, हम अपनी स्किन पर क्या लगाते हैं इसके साथ ही यह बात भी मायने रखती है कि आप अपनी ऐसी डायट लें जो स्किन की खूबसूरती बढ़ाए।

53 की उम्र में भी इस तरह जवां दिखती हैं माधुरी दीक्षित, खोला अपनी खूबसूरती  का बेशकीमती राज - News India Live | DailyHunt

माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का कायल हर कोई है। उनकी मुस्कान, हमेशा तरोताज़ा दिखने वाला चेहरा और एनर्जी से भरपूर पर्सनालिटी ही माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के सबसे बड़े पहलू हैं। माधुरी 53 वर्ष की है लेकिन, आज भी वह 35 साल की दिखती हैं। माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपनी ग्लोइंग स्किन (Glowing Scene) के सीक्रेट्स अपने फैंस के साथ शेयर किए। माधुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में माधुरी ने अपनी ब्यूटी और स्किन केयर रूटीन से जुड़ी कई बातें की। माधुरी दीक्षित कहती हैं कि, स्किन को सुंदर और हेल्दी रखने के लिए उसकी देखभाल बाहरी स्तर पर भी करनी चाहिए और भीतर से भी। माधुरी के मुताबिक, हम अपनी स्किन पर क्या लगाते हैं इसके साथ ही यह बात भी मायने रखती है कि आप अपनी ऐसी डायट लें जो स्किन की खूबसूरती बढ़ाए।

Related Articles

Back to top button