LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

यूपी के रायबरेली में बदमाशों ने एक व्यापारी पर बरसाइ गोलियां

यूपी के रायबरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. वहीं, गंभीर हालत में जख्मी व्यापारी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

घायल व्यापारी का नाम पंकज तिवारी है और वो खीरों के रहने वाला है. पंकज लालगंज में स्टेशनरी की दुकान चलाता है. सोमवार शाम पंकज अपनी दुकान बंद घर जा रहा था. तभी निहस्था इलाके के पास पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने पंकज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े

लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने पंकज को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार, सीओ सिटी अंजनी कुमार चतुर्वेदी, शहर कोतवाल अतुल सिंह, खीरों थाना प्रभारी राजेश सिंह अस्पताल पहुंचे और घायल पंकज तिवारी के साथ-साथ उनके परिजनों से भी पूछताछ की. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मामले के खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी. फिलहाल अज्ञात बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button