जम्मू कश्मीर

जम्‍मू-कश्‍मीर: बांदीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। बांदीपोरा के हाजीन इलाके में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। आतंकियों को सेना ने चारों तरफ से घेर लिया है। 45 बीएन सीआरपीएफ, 13 आरआर, एसओजी हाजीन के जवानों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान (कासो) चलाया है। बांदीपोरा के हाजिन में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों को आतंकियों के होने की जानकारी मिली जिसके बाद उन्हें घेर लिया गया है। फिलहाल आतंकियों व सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Loading...

बता दें कि बुधवार को अनंतनाग में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुए एनकाउंटर में सेना को बड़ी कामयाबी मिली थी। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान टॉप हिज्बुल कमांडर (आतंकी) अल्ताफ अहमद डार और उमर रशीद वानी के नाम से हुई। मारे गए आतंकियों के पास से हथियारों का जखीरा भी बरामद हुआ था।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बुधवार दोपहर हुए आतंकी हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। हमला करने वाले आतंकी कौन हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। दक्षिण-कश्मीर के शोपियां में बुधवार को आतंकियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए। हमले के बाद आतंकी तीन पुलिसकर्मियों की राइफलें लेकर भागने में कामयाब रहे। फिलहाल, किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close