LIVE TVMain Slideखबर 50देश

डा0 नीलकंठ तिवारी ने की मां विन्ध्वासिनी कॉरिडोर की समीक्षा बैठक की

डा0 नीलकंठ तिवारी, मा0 राज्यमंत्री, संस्कृति पर्यटन, धर्मार्थ एवं प्रोटोकॉल विभाग, उ0प्र0 द्वारा पर्यटन भवन सभागार में जनपद मिर्जापुर में विंध्यवासिनी कॉरिडोर की स्थापना के संबंध में पर्यटन विकास कार्यों की समीक्षा की गयी तथा विभागीय अधिकारियों ने प्रस्तुतीकरण किया।

माननीय पर्यटन मंत्री डा0 नीलकंठ तिवारी ने अधिकारियों से मां विंध्यवासिनी धाम मंदिर तक जाने वाले शहर में चार प्रमुख मार्गों के चैड़ीकरण के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई। उन्होंने इस संबंध में जिलाधिकारी मिर्जापुर को आवश्यक निर्देश देते

हुए कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा की। डा0 तिवारी ने अधिकारियों को निर्माण कार्यो की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये। उन्होंने समस्त निर्माण कार्यो को उच्च गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय में पूर्ण करने के निर्देश दिये।

डा0 तिवारी ने क्षेत्रिय पर्यटन अधिकारियों एवं मुख्यालय के अधिकारियों को समय-समय पर कार्यो के प्रयवेक्षण के निर्देश दियें।

बैठक में श्री मुकेश कुमार मेश्राम,प्रमुख सचिव, पर्यटन विभाग उत्तर प्रदेश शासन, एन जी रवि कुमार, सचिव एवं महानिदेशक पर्यटन उत्तर प्रदेश के साथ अन्य विभागीय अधिकारियों द्वारा प्रतिभा किया गया।

Related Articles

Back to top button