LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मिया खलीफा का ये वीडियो बड़ी तेजी से हो रहा वायरल

एडल्ट फिल्मों को अलविदा कह चुकी मिया खलीफा अब बहुत ही अलग लाइफ एंजॉय कर रही है. अब मिया सोशल मीडिया की क्वीन है. उनकी फैन फोलोइंग भी करोड़ो में है. सोशल मीडिया मिया ने अभी तक 160,000 डॉलर तक की कमाई की है. जिसे उन्होंने पिछले चार महीनों में दान कर दिया है.

अब हाल ही सोशल मीडिया पर मिया का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो शॉवर लेते हुए गाना गाती हुई सुनाई दे रही है. मिया का ये वीडियो उनके पति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

मिया का असली नाम कैलिस्टा है. वीडियो में वो बाथरूम में नहाते हुए जोर-जोर से गाना गा रही है. जिसको लेकर उनके पति उनका मजाक बनाते हुए पूछते है, क्या तुम ठीक हो बेबी. इसपर मिया बाथरूम से बाहर झांकती है. और हंसते हुए कहती है कि वो ठीक है.

बता दें कि खलीफा और सैंडबर्ग का रिश्ता उस वक्त और गहरा हुआ जब दोनों ने साल 2019 में सगाई कर ली. इसकी जानकारी मिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी.

उन्होंने बताया था कि उनकी सगाई हो गई है और 2020 की शुरुआत में ही वो शादी करने वाली है. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उनको अपनी शादी आगे बढ़ानी पड़ी. इसके बाद जब हालात थोड़े ठीक हुए तो दोनों ने फिर जून 2020 में शादी कर ली.

पोर्न फिल्मों से दूरी बनाने के बाद मिया ने खुद को सोशल मीडिया से जोड़ लिया. खलीफा के फॉलोअर्स का संख्या इंस्टाग्राम पर 22.6 मिलियन से ज्यादा है और ट्विटर पर उनके 3.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं.

Related Articles

Back to top button