Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

उत्तराखंड: बेरोजगारी से परेशान आकर बीजेपी नेता ने लगाई फांसी, कमरे में लटका मिला शव

भाजपा सोशल मीडिया सेल के विधानसभा क्षेत्र सह प्रभारी आशीष शर्मा उर्फ आशु ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मानसिक अवसाद में था। आवास-विकास कॉलोनी निवासी आशीष शर्मा (28) पुत्र स्व. रंजीत शर्मा महुआखेड़ागंज स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था।

Loading...

आठ माह पूर्व उसे नौकरी से हटा दिया गया। तब से वह मानसिक रूप से परेशान था। उसका बड़ा भाई रजनीश रुद्रपुर की एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। आशु यहां अपनी भाभी और उसके दो बच्चों के साथ रहता था।

पिछले चार दिन से वह महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में अभाविप प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार में जुटा था। आशु पर काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में सोशल मीडिया के सह प्रभारी पद का दायित्व था।

शुक्रवार रात 12 बजे तक वह आवास-विकास मोड़ स्थित चुनाव कार्यालय पर देखा गया। रात करीब डेढ़ बजे वह घर पहुंचा और दोमंजिले में अपने कमरे में चला गया। रात में उसने अपने चाचा उपदेश से भी बात की और अगली सुबह अपने पैतृक गांव रामनगर खागूवाला (ठाकुरद्वारा) जाने की बात कही।

रात करीब तीन बजे उसकी भाभी प्रियंका बेटी को शौच कराने के लिए दोमंजिले में गई तो आशु के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और उसका शव पंखे से लटका था। सूचना पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर टांडा चौकी पर तैनात एसआई नितिन बहुगुणा टीम के साथ मौके पर पहुंचे आशीष के शव को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close