LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी की एक्ट्रेस मौनी राय इस स्टाइलिश लुक में आई नजर

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली मौनी राय के लाखों चाहने वाले हैं जो हर वक्त उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. मौनी राय अपनी खूबसूरती के साथ-साथ फिल्मी दुनिया फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शामिल है.

हाल ही में उन्हें मुंबई में एक स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया है. जिसमें वो बला की खूबसूरत दिख रही है.टीवी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मौनी राय को हाल ही में मुंबई में बेहद ही स्टाइलिश लुक में देखा गया है.

जहां उन्होंने पैपराजी को खूब पोज दिए.मौनी इस दौरान ब्लू कलर के क्रॉप टॉप में नजर आई. जिसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम कैरी की थी.मौनी के इस लुक को पूरा किया उनके ब्लैक चश्मे और स्लिंग बैग ने…

टीवी सीरियल नागिन से मौनी राय ने दर्शकों के दिलों में अलग छाप छोड़ी है. उनके नागिन के अवतार फैन्स ने काफी पसंद किया है.टीवी में पोपुलर होने के बाद मौनी ने बड़े पर्दे पर कदम रखा.

टीवी की नागिन Mouni Roy स्टाइलिश लुक में दिखी, फोटोज हुई सोशल मीडिया पर वायरल

उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम किया.जिसमें उनकी एक्टिंग और सुंदरता की काफी तारीफ भी हुई थी.इसके बाद मौनी ने राज कुमार राव के साथ भी एक फिल्म में काम किया.

हाल ही में टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में सलमान खान के साथ डांस करते हुए भी नजर आई थी.मौनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.और अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती है.

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना बिकिनी अवतार दिखाया था. उनकी इन फोटोज पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया था.

Related Articles

Back to top button