LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

बीएसएनएल के ग्राहको के लिए खुशखबरी 47 रुपये के रिचार्ज में मिली अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने 47 रुपये वाला नया फर्स्ट रिचार्ज पेश किया है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा डेटा और एसएमएस जैसे फायदे मिलते हैं और देश में बीएसएनएल द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह सबसे सस्ता अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान है.

47 रुपये के इस रिचार्ज का फायदा केवल वहीं ग्राहक ले पाएंगे जो बीएसएनएल के नए यूजर होंगे और अपना पहला रिचार्ज कर रहे होंगे. बता दें कि यह सबसे सस्ता एफआरसी

क्योंकि भारती एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया का फर्स्ट रिचार्ज 97 रुपये से शुरू होता हैं। वहीं जियो सिम में प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 99 रुपये खर्च करना पड़ता है.

बीएसएनएल के 47 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यानी ग्राहक नेशनल रोमिंग, एसटीडी और लोकल कॉल फ्री कर सकते हैं.

इसके साथ ही रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा. इस प्लान के साथ 14GB डेटा मिलता है. 28 दिन की वैधता वाले इस प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन दिए जा रहे हैं.

बीएसएनएल के अनुसार, इस प्लान में सभी नियम और शर्तें PV 107 रुपये वाले प्रीमियम प्लान वाले ही है, यानि इसके साथ 100 दिनों की इनकमिंग वैलिडिटी मिलती है.

इसके बाद ग्राहकों को बीएसएनएल सिम कार्ड ऐक्टिव रखने के लिए दूसरा रिचार्ज करना होगा. बता दें कि FRC 47 को 31 मार्च 2021 तक लागू प्रमोशनल ऑफर के रूप में पेश किया गया है

और फिलहाल चेन्नई व तमिलनाडु टेलीकॉम सर्किल में नए यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि, उम्मीद है जल्द ही इसे अन्य सर्कल में भी लॉन्च किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button