LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलाइक ने किया अपने नाम

बिग बॉस के घर में 143 दिन बिताने के बाद फाइनली बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलाइक ने अपने नाम कर लिया. बिग बॉस की चमचमाची ट्राफी और 36 लाख प्राइज मनी घर ले गईं शक्ति – अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस ने बताया कि फिलहाल वह क्लॉउड नाइन पर हैं.

रुबीना ने कहा कि, ‘बेशक! मैं खुश हूं, मैं हमेशा यहां तक पहुंचना चाहती थी. यह एक सपना था, लेकिन जीत की फीलिंग को मैं बयां नहीं कर पा रही हैं. वह कहते हैं ना, सब किस्मत का खेल है – शायद ये मेरी किस्मत में था. यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है जिसमें मैंने खुद को खोजा, और मुझे इस पर बहुत गर्व है

Rubina Dilaiq said the journey of Bigg Boss house has been memorable, here I discovered myself

बता दें कि रुबीना के पति और को-कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने भी फिनाले में शिरकत की थी. वे इस दौरान अपनी लेडी लव के लिए चीयर करते नजर आए. अभिनव के साथ अपने रिश्ते को लेकर रुबीना कहती हैं

कि अभिनव के सपोर्ट ने मुझे और मजबूत बना दिया. जब मैंने शो जीता तो अभिनव ने मुझे बधाई दी, गले लगाया और चूमा. मेरे साथ वहां उसका होना बहुत खूबसूरत था.

Bigg Boss 14 Winner: ट्रॉफी जीतने के बाद इमोशनल हुईं Rubina Dilaik, कहा- सब किस्मत का खेल है

रुबीना हंसते हुए कहती हैं किअब मैं बस डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं. यकीनन अभिनव और मेरी दूसरी शादी अब लाइफटाइम के लिए होगी, जिसका हमने शो में एक-दूसरे से वादा भी किया था.

Bigg Boss 14 Winner: ट्रॉफी जीतने के बाद इमोशनल हुईं Rubina Dilaik, कहा- सब किस्मत का खेल है

रुबिना आगे कहती हैं शो में एक साथ आने वाली चुनौतियों ने हमारे रिश्ते को और मजबूत बना दिया है. बाहरी दुनिया में, आपके पास विकल्प हैं और आप बच सकते हैं, लेकिन जब आप एक घर में बंद होते हैं, तो आपके पास कोई ऑप्शन नहीं होता है.

आप या तो लड़ सकते हैं या उड़ान भर सकते हैं, हमने चुनौतियों का सामना करना चुना और इसे अपने लिए जीतने के लिए चुना और बदले में इसने हमें, हमारे रिश्ते और हमारे बंधन को मजबूत बनाया.

Related Articles

Back to top button