LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने पूल पर चिल करते तस्वीरें सोशल मीडिया पर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों केरल में हैं. वे वहां टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 13 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसे वह रणविजय सिंघ के साथ को-होस्ट करती हैं. सोमवार को सनी ने पूल पर चिल करने की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं.

हमेशा की तरह इन तस्वीरों में भी सनी काफी गॉर्जियस लग रही हैं.बता दें कि सनी ने पूल पर मस्ती करने के दौरान मरकी कॉर्चर की शेल्वस से एक येलो कलर का स्विमसूट पहना हुआ है.

Sunny Leone Hot Scenes In Mastizaade Goes Viral - सनी लियोनी ने मस्तीजादे  में इन सीन्स से लगाया हॉट तड़का, देखें तस्वीरें | Patrika News

इसके साथ ही सनी ने अपने पूल लुक को कंपलीट करने के लिए बेलोफ़ॉक्स की क्वर्की जवैलरी और टिंटेड सनग्लासेस लगाए हैं.इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है योर मंडे डिस्ट्रक्शन.

Sunny Leone bikini pics, Sunny Leone shares her latest swimming pool  picture, Sunny Leone viral photos

सनी लियोनी की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.सनी अक्सर अपने पूल टाइम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने हाल ही में पोस्ट की थी

जब सुनहरी बिकिनी पहन सनी लियोन ने रेत को किया गरम... - behind the scences  of sunny leones new ad film - AajTak

जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था जब आप नीचे गिर रहे हैं तब भी पोज काफी जरूरी है.पूल में ब्लू कलर की बिकनी के साथ हैट लगाए हुए ये तस्वीर भी सनी ने पिछले दिनों शेयर की थी.

बिकिनी में नज़र आईं Sunny Leone, इतनी खूबसूरत दिखीं कि चंद मिनटों में वायरल हो गईं ये तस्वीरें

इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा था बस अगर कोई मेरे नाम को भूल गया है तो वह मेरी इस हैट पर मेरा नाम देख ले.वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो Splitsvilla में एक होस्ट के रूप में देखा गया था.

सनी लियोन ने स्लो-मो पूल वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि नीचे  गिरते समय किस तरह से पॉज बनाए रखें | Newstak New

बता दें कि एक्ट्रेस ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 के साथ इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे जिस्म 2, हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2 और एक पहेली लीला में काम किया है.

बिकिनी में नज़र आईं Sunny Leone, इतनी खूबसूरत दिखीं कि चंद मिनटों में वायरल हो गईं ये तस्वीरें

सनी लियोन ने 20 जनवरी, 2011 को डेनियल वेबर से शादी की थी. इस जोडी ने अपनी एक बेटी को महाराष्ट्र के एक अनाथालय से गोद लिया था. इसके बाद उन्होंने 2018 में नूह और अशर का अपनी लाइफ में वेलकम किया.

Related Articles

Back to top button