दिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

दिल्ली सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस शख्स के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आरोपी का नाम पप्पू बताया जा रहा है। ये एक शराबी और ड्रग एडिक्टर आदमी है।

सोमवार देर रात 11 बजे के लगभग आरोपी पप्पू ने शराब के नश में संसद मार्ग इलाके से PCR को फोन कर कहा कि वो सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने के लिए उसे हथियार और गोला-बारूद सौंपा गया है। ये खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस हरकत में आ गई और इसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में नई दिल्ली जिले के DCP ईश सिंघल ने बताया कि जैसे ही उन्हें मुख्यमंत्री को मारने की धमकी का कॉल आया, उन्होंने सबसे मोबाइल नंबर का पता लगाया। तफ्तीश में पता चला कि मोबाइल नंबर पप्पू के नाम लिया गया है। जिसका पता पहाड़ गंज की कृश्णा गली पर है। पुलिस ने बगैर देर लगाए सोमवार रात ही उस पते पर पहुंची तो पता लगा कि पप्पू कई साल पहले वहां से जा चुका है।

इसके बाद पुलिस की टीम पूरी रात फोन की मोबाइल लोकेश के आधार पर पप्पू की खोजबीन करती रही। पुलिस वालों पर आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की जिम्मेदारी थी। ऐसे में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने तक एक मिनट का चैन नहीं लिया। रात भर की मशक्कत के बाद पप्पू को ओखला से अरेस्ट कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button