Main Slideदेश

एचडी कुमारस्वामी ने कहा- भाजपा कर्नाटक में सरकार गिराने के लिए विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रही

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने विपक्षी पार्टी भाजपा के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए। कुमारस्वामी ने कह कि भाजपा उनकी सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। उन्होंने भाजपा से जुड़े लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी। 

Loading...
कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आई खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के सामने पेश आई किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। 

कुमारस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, ‘चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है। मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा। आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा।’ 

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ “सरगना” हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं। कुमारस्वामी ने कहा, “क्या मुझे पता नहीं है? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे नहीं मालूम है कि पैसे कहां से इकट्ठा किए जा रहे हैं, और धन को एकत्र करने के पीछे सरगना कौन है। मैंने कानूनी कार्रवाई के लिए आवश्यक उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है। मैं एक मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए हर निर्णय करूंगा।” 

कुमारस्वामी ने बताया ये ‘सरगना कौन हैं’

किसी का नाम लिये बगैर कुमारस्वामी ने कहा कि एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था जबकि दूसरे ने नौ साल पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी।  
कुमारस्वामी ने दावा किया कि सरकार गिराने के लिए यही लोग पैसे इकट्ठा कर रहे हैं। यह पूछने पर कि सरकार गिराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, कुमारस्वामी ने कहा कि जो कुछ हो रहा है उससे वह फिलहाल प्रभावित नहीं हो रहे हैं और बिल्कुल शांतिप्रद महसूस कर रहे हैं। 

भाजपा पर हमला बोलते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि वह सरकार गिरने के बारे में एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं। उन्होंने कहा, “नई समय सीमा सोमवार को है। यह बढ़ कर दो अक्तूबर हो जाएगी और उसके बाद दशहरा। मुझे लगता है कि यह समय सीमा बढ़ती रहेगी।” 

दूसरी तरफ, भाजपा ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close