LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रोजगार को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना कहा। …

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. चुनाव से पहले विपक्षी दल योगी सरकार पर हमलावर हैं. कांग्रेस भी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार सरकार को आड़े हाथ ले रही है. शुक्रवार को भी उन्होंने सरकार पर तीखा हमला किया है. प्रियंका ने रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरा है.

प्रियंका ने एक ट्वीट कर योगी सरकार को विज्ञापन की सरकार बताया है. उन्होंने कहा योगी सरकार ने ट्विटर पर ही नौकरी बांटी है. युवाओं को दरकिनार किया गया है

उन्होंने आगे कहा योगीजी ये जो पब्लिक है, सब जानती है. यूपी के युवाओं से 70 लाख नौकरियों का वादा था मगर लाखों भर्तियां खाली पड़ी हैं. युवा भर्तियों, परिणामों व ज्वाइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं.

प्रियंका बोलीं- यूपी में विज्ञापन की सरकार, ट्विटर पर बांटी नौकरी, झूठा किया प्रचार

बतादें कि इससे पहले प्रियंका ने किसानों के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए सरकार पर कटाक्ष किया था.

उन्होंने किसानों से कहा जब जब आप संकट में होंगे, कांग्रेस आपके साथ खड़ी होगी, आपकी लड़ाई मेरी लड़ाई है और जब तक मुझमें दम है, मैं आपके साथ लड़ूंगी.

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर किसानों का शोषण करने का आरोप भी लगाया था. उन्होंने कहा था कि ये ऐसे कानून हैं जिनसे आपकी कमाई ठीक से नही मिल पाएगी. ये कृषि कानून बड़े उद्योगपतियों को लाभ देंगे. तीनों कृषि कानून में एक तरफ खरबपति और दूसरी तरफ आप, तो आपको क्या लाभ मिलेगा.

Related Articles

Back to top button