दिल्ली एनसीआरप्रदेश

भूख हड़ताल वालों के सामने आलू के पराठे खाते हैं केजरीवाल -प्रवेश सिंह

दिल्ली के राजनिवास में जारी दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के जारी धरना आंदोलन  के बीच बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने केजरीवाल पर अनूठे तरीके से हमला करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन को अनशन पर बिठाते हैं और फिर उनके सामने आलू के पराठे खाते हैं.

Loading...

 

बता दें कि उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों द्वारा दिए जा रहे धरने का आज छठा दिन है. इस धरने के विरोध में बीजेपी के विधायकों द्वारा भी पानी की मांग को लेकर धरना दिया जा रहा है.  दिल्ली बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन को अनशन पर बिठाते हैं और फिर उनके सामने आलू के पराठे खाते हैं.केजरीवाल पर तंज कसते हुए सिंह ने अपने ट्वीट में यहां तक कह दिया कि केजरीवाल को शर्महीन नेता का ऑस्कर खिताब मिलना चाहिए.

 

उल्लेखनीय है कि पानी के मुद्दे पर बीजेपी के धरने  पर प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट किया, “केजरीवाल जी और उनके विशिष्ट मंत्रियों के हिसाब से अगर मुख्यमंत्री से पानी मांगना, उनको काम पर बुलाना गुंडागर्दी है. तो एलजी कार्यालय में दिल्ली को भुला उसकी समस्याओं को भूला पसरना क्या है? तुम करो तो चमत्कार हम करें तो अत्याचार? हम कर रहे सत्याग्रह तुम कर रहे तो आग्रह. इस बीच केजरीवाल के धरने को खत्म कराने के लिए आप नेता संजय सिंह ने कल शुक्रवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी.संजय सिंह को उम्मीद है कि तनातनी का ‘सार्थक’ समाधान खोज लिया जाएगा

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close