Main Slideट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू के करीबी का सड़क हादसे में हुआ निधन

तेलुगु फिल्म स्टार और पूर्व राज्यसभा सदस्य नंदमुरी हरिकृष्णा का बुधवार सुबह सड़क हादसे में निधन हो गया. नंदमुरी हरिकृणा टीडीपी संस्थापक एनटी रामा राव के बेटे और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के साले और थे. उन्‍होंने हैदराबाद  के कामिनेनी अस्पताल में आखिरी सांस ली. नंदमुरी हरिकृष्णा की मौत से तेलुगु फिल्म जगत और आंध्र की राजनीति को बड़ी क्षति पहुँची है.

जानकारी के अनुसार, नालगोंडा जिले के नारकेपल्ली-अदांकी राजमार्ग पर बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में उनका निधन हो गया. जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्‍त वो अपनी कार से अन्नपर्थी के पास यात्रा कर रहे थे. हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के नेल्लौर जिले में किसी शादी समारोह में जा रहे थे. नंदमुरी हरिकृष्णा को हैदराबाद के बाहरी इलाके में कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया था,जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

इस हादसे में दो और भी लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बता दें कि हरिकृष्णा ने साठ के दशक में तेलुगु सिनेमा में बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 1964 में श्री कृष्णावतारम से एक्टिंग डेब्यू किया था और लाहिरी लाहिरी लाहिरीलो (2002) व सीथय्या (2003) जैसी हिट फिल्में दीं. उनके बेटे एनटी रामाराव जूनियर भी तेलगु सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं.

Related Articles

Back to top button