Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

केजरीवाल ने कहा बच्‍चों के माता-पिता का अपमान न करे अमित

दिल्ली के चुनावी रण का बिगुल फूंका जा चुका है. इस दौरान सारे दल एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा और स्कूलों की स्थिति के मुद्दे पर एक प्रेस वार्ता के दौरान अपनी बात रखी साथ ही उन्होंने कहा की दिल्ली के लोगों को गर्व है, शिक्षकों को गर्व है.

लेकिन, अमित शाह ने इस पर सवाल किया है. उन्होंने लोगों की मेहनत पर सवाल किया. हमने उनको न्योता दिया था. साथ ही शिक्षक, अभिभावक से मिलने के लिए कहा. मुझे बहुत खुशी है कि अमित शाह ने बीजेपी सांसदों को स्कूलों में भेजा.

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं अमित शाह जी से कहना चाहता हूं कि अगर आपको AAP से नफ़रत है, केजरीवाल से नफरत है, मनीष सिसोदिया से नफ़रत है तो आप हमें भला-बुरा कहिए. लेकिन, दिल्ली के बच्चों और उनके माता-पिता ने बहुत मेहनत की है, उनका अपमान मत कीजिए.

दिल्ली की जनता माफ़ नहीं करेगीमुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि पांच साल पहले जब AAP की सरकार बनी थी, तब दिल्ली के सरकारी स्कूलों की स्थिति खराब थी. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता के साथ मिलकर हमने इसे ठीक किया और शिक्षा में क्रांति ला दी.

Related Articles

Back to top button