प्रदेशबिहार

पांचवीं की छात्रा के साथ छह माह से कर रहा था गंदा काम, पकड़े जाने पर पंचायत में कही यह बात

नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शादीशुदा व्यक्ति ने एक किशोरी का यौन शोषण (Dirty Act) किया। आरोप है कि छह महीने से वह डरा धमका कर लगातार यौन शोषण कर रहा था। पांच दिन पूर्व जब घरवालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया तब मामला उजागर हुआ। इस बीच गांव में हुई पंचायत के दौरान भी नामजद आरोपित खुलेआम फिर से दुष्कर्म की धमकी देता रहा। इस मामले में महिला थाने में आरोपित के विरुद्ध पॉक्सो (POCSO) एक्‍ट में प्राथमिकी दर्ज की गई है। वह फरार है।

धमका कर छह माह से कर रहा था गंदा काम

महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि किशोरी का यह आरोप है कि गांव के जयप्रकाश चौधरी का पुत्र नीतीश कुमार चौधरी काफी दिनों से उसके साथ गलत संबंध बना रहा था। वह कहता था कि किसी को बताने पर घरवालों की हत्‍या कर देंगे। इस डर से उसने किसी को इसके बारे में नहीं बताया। इसी बीच 27 मार्च की रात 10.30 बजे अचानक आरोपित किशोरी के घर मे घुसकर जबरदस्ती का प्रयास और छेड़छाड़ करने लगा। तभी किशोरी के चिल्लाने की आवाज को सुनकर जब घरवाले दौड़े तब नीतीश पूरे परिवार की हत्या की धमकी देते हुए भाग निकला। तब पीड़िता ने घरवालों को पूरी बात बताई। कहा कि स्कूल जाते समय प्रायः नीतीश उससे छेड़छाड़ किया करता था जिसका वह बराबर विरोध करती थी। करीब छह माह पूर्व झांसा देकर एकांत में ले जाने के बाद  नीतीश ने दुष्कर्म किया औरा जान मार देने की धमकी दी। डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद प्रायः घरवालों की हत्या की धमकी देते हुए वह गंदा काम करता रहा।

पंचायत में खुलेआम देता रहा धमकी

पकड़े जाने के बाद बुधवार को पंचायत कराई गई। लेकिन नीतीश पंचायत की बात मानने से इन्कार करते हुए बार-बार दुष्कर्म की धमकी देता रहा। बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय  किशोरी पांचवीं कक्षा की छात्रा है तथा इस घटना के बाद काफी अवसाद में है। महिला थनाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के बयान पर नीतीश कुमार पर पॉक्सो के तहत केस दर्ज करने के बाद पीड़िता की मेडिकल जांच करा ली गई है। 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट भेजा जा रहा है। घटना के बाद से आरोपित फरार है।

Related Articles

Back to top button