मनोरंजनवीडियो

पंचिंग बैग पर जमकर घूसे मारती नज़र आई उर्वशी रौतेला, इस बेहतरीन वीडियो को 12 लाख से अधिक मिले व्यूज

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला भले ही काफी बहुत से पर्दे से दूर हैं। लेकिन अभिनेत्री आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों का भाग बन जाती हैं। हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली उर्वशी का इस बार अलग अंदाज देखने को मिला है। फिटनेस फ्रीक अभिनेत्री  ने अपनी सुडौल बॉडी को मेंटेन रखने के लिए जमकर पसीना बहाया है। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो  शेयर किया है। जिसमें वो पंचिंग बैग पर जमकर घूसे मारती हुई नज़र आ रही है। इस बीच अभिनेत्री का अग्रैशन और फोकस भी बखूबी नज़र आ रहा है। उर्वशी का डेडिकेशन देख उनके ट्रेनर भी खुश हो जाते हैं और आखिरी में उन्हें रिलैक्स करने की सलाह देते हैं।

अभिनेत्री के इस बेहतरीन वीडियो को अब तक 12 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनके डेडिकेशन को भी सलाम कर रहे हैं। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट कर लिखा है,’पंचिंग बैग को ऋषभ पंत समझकर दिए जा रही हैं’। दूसरे ने लिखा है,’उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हार्डवर्किंग एक्ट्रेस हैं’। एक अन्य ने लिखा है,’रिलैक्स दिलों की रानी…एक तो वैसे ही आपने बहुत बवाल मचा रखा है’।

 

उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस को लेकर भी जबरदस्त एक्सपेरिमेंट करती हुई नज़र आ रही है। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने जिओ स्टूडियोज के साथ 3 मूवी साइन की हैं। जिसमें ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ यह एक बायोग्राफी है। ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुतु पायल 2’ शामिल है।

Related Articles

Back to top button