जम्मू कश्मीरदेशप्रदेशबड़ी खबर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। बताया गया है कि गुरुवार तड़के जवानों और आतंकियों के बीच जिले के कनीगम इलाके में एनकाउंटर हुआ था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। मगर खुलेआम फायरिंग जारी रखने के बाद जवानों ने आतंकियों को मार गिराया। कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में इस बारे में जानकारी दी है।

Loading...

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि जो आतंकी मारे गए हैं, उनमें अल-बद्र आतंकी संगठन के स्थानीय आतंकी हैं। इनमें कुल चार हाल ही में संगठन में भर्ती हुए थे। सुरक्षाबलों को बुधवार देर रात इनके कनीगम इलाके में छिपे होने के ख़ुफ़िया इनपुट मिले थे, जिसके बाद पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया। पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्प करने के लिए मनाने की काफी कोशिश की, मगर वे नहीं माने।

एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा कि आतंकियों ने सरेंडर का प्रस्ताव ठुकराने के साथ ही जवानों पर अंधाधुंध गोलीबारी की और जॉइंट सर्च पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया। इसके बाद तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया। वहीं एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया। बता दें कि शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के एनकाउंटर में इस महीने कई की मौत हो चुकी है। तीन हफ्ते पहले भी शोपियां के हादीपुरा में एनकाउंटर में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया था।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close