LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बोला हमला

कोरोना के बढ़ते प्रभाव के बीच सोमवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फेसबुक लाइव आए. इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

सूबे की बदहाल स्वास्थ्य व्यावस्था का हवला देते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की. तेजस्वी ने कहा कि अगर सरकार नहीं संभल रही तो कुर्सी छोड़ दीजिए. हमें मौका दीजिये. हम दिखाएंगे की काम कैसे होता है.

तेजस्वी यादव ने कहा बिहार में कोई व्यवस्था नहीं है. सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. ऐसे समय में नकारात्मक राजनीति नहीं होनी चाहिए. लेकिन सत्तापक्ष के नेता केवल राजनीति कर रहे हैं. इस वक्त कमियों को दूर कर सुधार करना चाहिए.

लेकिन सरकार मानने को तैयार नहीं हैं, कि वो फेल हो चुकी है. सत्ताधारी दल के नेता मुझे याद कर रहे हैं, इसका मतलब यही है कि वो स्वीकार कर चुके हैं कि सरकार स्थिति को नियंत्रित करने में फेल है. लेकिन मुख्यमंत्री तो नीतीश कुमार ही हैं. हम क्या करें.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थक चुके हैं. उन्हें अब जनता की कोई चिंता नहीं हैं. अगर होती तो एक साल में काम हुआ होता. मुख्यमंत्री वो हैं, लेकिन लोग खोज हमें रहे हैं.

सरकार में बैठे लोग मुझे याद कर रहे हैं. इसका मतलब बिहार उनसे नहीं सम्भल रहा, तो कुर्सी पर क्यों बैठे हैं? नहीं संभल रही सत्ता तो छोड़ दीजिए. हमें मौका दीजिये, हम बताएंगे काम कैसे करना है

तेजस्वी ने कहा हमें कहा जा रहा है कि बाहर आइए. हमें तो स्थिति की जानकारी है ही. दौरा वो करें जिन्हें सच्चाई पता नहीं है. जो आंखों पर पट्टी चढ़ा कर बैठे हैं. हमारी मांग है कि स्वास्थ्य विभाग में जो पदें जो रिक्त हैं

उसे अविलंब भरा जाए. लेकिन सरकार मनाने को तैयार नहीं हैं. एक साल में क्या नहीं हो सकता था, लेकिन हुआ नहीं. हम विपक्ष में हैं, हमारा सीमित दायरा है. लेकिन सरकार में बैठे लोग हमें ढूंढ रहे

नेता प्रतिपक्ष ने कहा हमारा काम सच्चाई बताना है, जिन्होंने आंखों पर पट्टी बांधी है, वो बाहर जाएं तेजस्वी यादव ने कहा कि वो आज मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखेंगे कि अगर मुख्यमंत्री को उनकी जरूरत है, तो वो उन्हें अनुमति दें काम करने की. वे सरकार की मदद के लिए हर संभव काम करने को तैयार हैं.

Related Articles

Back to top button